-कांवड़ के बिजली की लाइन से छूने पर हुआ हादसा

-पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

KALIYAR: कांवड़ पटरी पर हाईवोल्टेज लाइन की चपेट में आने से बुढ़ाना उत्तर प्रदेश के कांवडि़ये की मौत हो गई। हादस उस समय हुआ जब सैटरडे देर रात को कांवडि़या नहर पटरी से आ रहा था और उसकी कांवड़ सड़क के ऊपर से जा रही हाईवोल्टेज लाइन से छू गई। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर स्थिति को संभाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हाईवोल्टेज लाइन की चपेट में आए

घटनाक्रम के मुताबिक बुढ़ाना जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के कांवडि़यों का दल हरिद्वार में जल लेने के लिए आया था। शनिवार को कांवडि़यों का दल जल लेकर अपने गंत्वय की तरफ लौट रहे थे। सैटरडे की रात करीब साढ़े दस बजे कावंडि़यों का दल जैसे ही कांवड़ पटरी पर आरसीई कॉलेज के निकट पहुंचा तो अचानक ही कांवडि़यों के दल में शामिल प्रवीण उम्र ख्7 पुत्र जयकरण की कांवड़ ऊपर से जा रही हाईवोल्टेज लाइन की चपेट में आ गई।

घायल प्रवीण को सिविल अस्पताल पहुंचाया

कांवड़ में लोहे का पाइप होने के चलते प्रवीण को तेज करंट लग गया। जिससे वह झुलस गया। हादस के बाद आसपास के कांवडि़यों ने शोर मचा दिया। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल प्रवीण को सिविल अस्पताल ले गई। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने कांवडि़ये को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाकर एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल, सीओ रुड़की कुलदीप असवाल और कलियर थानाध्यक्ष प्रमोद उनियाल मौके पर पहुंच गए। जिससे किसी तरह का कोई विवाद नहीं हो पाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।