-मीरगंज थाना अंतर्गत तिलमास की बीओबी मिनी ब्रांच से मैनेजर से लूट का मामला

BAREILLY: मीरगंज थाना अंतर्गत तिलमास में बीओबी से अटैच फाइनेंस कंपनी की ब्रांच में 11 अप्रैल को मैनेजर से एक लाख नहीं बल्कि सिर्फ 5 हजार रुपए की ही लूट हुई थी। मैनेजर ने रुपए न देने के चलते झूठ बोला था। कम रुपए मिलने पर बदमाशों में झगड़ा हुआ तो मामला सामने आ गया। पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और दो साथियों की तलाश में जुटी हुई है।

11 अप्रैल को हुई थी वारदात

11 अप्रैल को साढ़े दस बजे बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी की ब्रांच में घुसकर हथियारों के बल पर मैनेजर विनोद कुमार से रुपयों से भरा बैग लूट लिया था। मैनेजर ने पुलिस को बैग में 1 लाख रुपए लूटकर ले गए थे। बैंक चेकिंग होने के बावजूद लूट होने पर एसएसपी ने हल्का इंचार्ज और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया था। मामले की जांच के लिए डीआईजी भी पहुंचे थे।

पेपर में देखा तो किया झगड़ा

लूट के दूसरे दिन जब बदमाशों ने न्यूज पेपर में देखा कि उन्होंने 1 लाख रुपए लूटे हैं लेकिन उन्हें सिर्फ 5 हजार रुपए ही मिले हैं। इस पर बदमाशों को आपस में शक हुआ और सभी का आपस में झगड़ा भी हुआ। बदमाशों ने आपस में 1700 रुपए के हिसाब से बांट भी लिए। वहीं शराब के दौरान बदमाशों में हुए झगड़े की खबर पुलिस को मुखबिर के जरिए मिल गई और पुलिस बदमाशों के पीछे पड़ गई। जिसक बाद पुलिस ने नकटपुर निवासी सुल्तान को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपने साथियों रविंद्र व दंगल के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने लूट करने से पहले बाइक भी लूटी थी जिसे किसी को बाद में बेच दिया था। पुलिस बाइक खरीददार के पास गई तो पता चला कि वहां से भी बाइक की बिक्री की जा चुकी है।