-रामपुर गार्डन स्थित प्रदीप अग्रवाल के घर डकैती का मामला

-मुंशीनगर, प्रेमनगर, के बाद रामपुर गार्डन में भी सरेशाम घर में घुसे बदमाश

>BAREILLY: सिटी के पॉश एरिया रामपुर गार्डन में फ्राइडे रात

ज्वैलर प्रदीप अग्रवाल के घर डकैती में बदमाश करीब 22 लाख रुपए का माल लूटकर ले गए हैं। ज्वैलर ने 4 लाख रुपए कैश और 260 ग्राम सोना व अन्य ज्वैलरी लूटकर ले जाने की बात कही है। वहीं फील्ड यूनिट ने जांच के दौरान घर के अंदर स्टोर रूम, अलमारियों और कार पर रखे मोबाइल पर करीब एक दर्जन फिंगर प्रिंट लिया है। पुलिस ने स्टोर रूम से लॉक खोलने की जांच की तो पाया कि हाथ डालने के बाद हैंगर से गेट ओपन किया जा सकता है।

मुंशीनगर गैंग वाले डकैत तो नहीं

रामपुर गार्डन में डकैती के बाद पुलिस को शक है कि मुंशीनगर में डकैती को अंजाम देने वाले बदमाशों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। मुंशीनगर डकैती में बदमाश घर में बाइक खड़ी करते वक्त घुसे थे और रामपुर गार्डन में स्कूटर खड़ा करते वक्त भी बदमाश घर में दाखिल हुए थे। प्रदीप अग्रवाल के घर घुसे बदमाशों में से एक चेहरा ढंके था। जबकि मुंशीनगर वारदात में भी कुछ बदमाश चेहरा ढंके थे। मुंशीनगर डकैती का खुलासा नहीं हो सका है, इसलिए अब पुलिस मुंशीनगर डकैती की सीसीटीवी फुटेज ज्वैलर प्रदीप अग्रवाल को दिखाएगी। पुलिस ने आसपास के हॉस्पिटल से भी सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट किया है। इसके जरिए भी बदमाशों की पहचान की जा रही है और मुरादाबाद से भी बदमाशों के फोटोग्राफ मंगाए गए हैं।

पकड़े जाने का नहीं है डर

जांच में सामने आया है कि इस तरह की वारदातों को एक स्पेशल गैंग अंजाम दे रहा है। यह गैंग मुरादाबाद, उत्तराखंड समेत बरेली के आसपास जिलों में भी इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुका है। जिस तरह से बदमाश फेस कवर नहीं कर रहे हैं जिससे लग रहा है कि गैंग बाहर का है और उसे पकड़े जाने का कोई डर नहीं है। डीआईजी ने अन्य जिलों से भी इस मामले में संपर्क करने के निर्देश ि1दए हैं।

अन्य गैंग पर भी पुलिस की नजर

रामपुर गार्डन में ज्वैलर प्रदीप अग्रवाल के घर डकैती मामले में पुलिस कुछ दूरी पर करीब डेढ़ साल पहले कोरल मोटर्स के घर दो करोड़ की डकैती मामले में शामिल गैंग पर भी जांच में जुट गई है। जांच में आया है कि गैंग का मास्टरमाइंड देवेंद्र जाट का साथी जॉन एरिक कुछ दिनों पहले ही बरेली में घूमने आया था। कोरल मोटर्स की तरह ही प्रदीप अग्रवाल के घर भी बदमाश लग्जरी कार में आए और सभी ने जींस पहन रखी थी।