-सैनिक कालोनी में एक घंटे में 12 लाख की नकदी और ज्वैलरी की पार

-सीबीगंज में भी इलेक्ट्रिक शॉप से साढ़े तीन लाख का सामान चोरी

BAREILLY: इज्जतनगर थाना अंतर्गत सैनिक कालोनी गली नंबर 1 में नगर निगम के रिटायर्ड नोडल सैनेट्री ऑफिसर के घर से सैटरडे दिनदहाड़े घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी, ज्वैलरी समेत करीब 12 लाख का माल साफ कर दिया। ऑफिसर घर से बाहर खाना लेने गए थे। वहीं सीबीगंज के मथुरापुर में फ्राइडे रात इलेक्ट्रानिक शॉप का ताला तोड़कर चोर करीब साढ़े तीन लाख का माल लेकर फरार हो गए।

घर से बाहर लेने गए थे खाना

आरके परासर, सैनिक कालोनी गली नंबर 1 में रहते हैं। वह नगर निगम से नोडल सैनेट्री ऑफिसर के पद से रिटायर्ड हैं। वह यहां पर पत्‍‌नी कमलेश के साथ रहते हैं। उनका बेटा प्रिंस परासर कतर में इंजीनियर है और बेटी नेहा परासर पुणे में जॉब करती है। तीन दिन पहले पत्‍‌नी कमलेश रिश्तेदारी में मुरादाबाद गई हुई हैं। सैटरडे दोपहर करीब 11 बजे वह खाना लेने के लिए घर से बाहर गए और एक घंटे बाद लौटकर आ गए। अंदर जाकर उन्होंने देखा कि घर के ताले टूटे हुए हैं और सारा सामान बिखरा हुआ है। चोर घर के अंदर पास के मंदिर से सटी दीवार से फांदकर घुसे थे। दिनदहाड़े चोरी की वारदात की आसपास के लोगों को भी भनक नहीं लग सकी।

2--------------------

दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी

सीबीगंज के मथुरापुर में आरिफ की केजीएन इलेक्ट्रानिक्स के नाम से शॉप है। आरिफ ने फ्राइडे रात दुकान बंद की थी। सैटरडे सुबह उन्हें पता चला कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। चोर दुकान से करीब तीन लाख की कीमत के 14 बैट्री, 16 इनवर्टर, लाइट व अन्य सामान चोरी करके ले गए हैं।

Posted By: Inextlive