-डीआईजी ने सट्टेबाजी रोकने के लिए बनाई स्पेशल टीम

-शिकायत मिलने पर एरिया में जाकर टीम छापा मारकर लेगी एक्शन

>BAREILLY: पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद नहीं रुक पा रही सट्टेबाजी और जुआ पर अब डीआईजी की स्पेशल टीम लगाम लगाएगी। डीआईजी की स्पेशल टीम सोशल साइट्स पर पब्लिक की शिकायत मिलने पर एरिया मे जाकर छापा मार गैंबलर्स को पकड़ेगी। इसके अलावा टीम सेक्स रैकेट पर भी लगाम लगाएगी। साथ ही उन पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होगी। जिनकी शह पर यह खेल चल रहा है। वहीं डीआईजी ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए पब्लिक से अपने एरिया में होने वाले सट्टेबाजी और जुआ की शिकायत करने का आह्वान किया है।

पुलिस की शह पर चलता है धंधा

बरेली में किला, कोतवाली, प्रेमनगर, बारादरी, कोतवाली, कैंट समेत लगभग सभी थानों में जुआ और सट्टा खेला जाता है। यह धंधा स्थानीय थाने के पुलिसकर्मियों की मिली भगत से चलता है। जिसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को भी है। पिछले दिनों बारादरी में सट्टे के विवाद में हत्या के बाद पूर्व एसएसपी ने इस पर रोक लगाने के लिए सख्ती की थी जिसके बाद कुछ रैकेट पकड़े भी गए थे लेकिन यह धंधा फिर से चालू हो गया। दरअसल, कुछ दिनों पहले डीआईजी के पास एक गोपनीय शिकायत पहुंची थी, जिसमें सिटी के अलग-अलग एरिया में सट्टेबाजी की शिकायत की थी। इसके बाद ही डीआईजी ने अपने ऑफिस में स्पेशल टीम बनाई है।

बदमाशों की भी दें गुप्त जानकारी

डीआईजी ने पब्लिक से ज्वैलर्स, बैंकों से रुपए लेकर जाने वालों और बुजुर्गो को टारगेट करने वाले बदमाशों के बारे में भी गोपनीय जानकारी देने की आह्वान किया है। उन्होंने पब्लिक से सजेशन भी मांगे हैं कि वारदातों पर कैसे लगाम लगाया जा सकती है और पुलिस भी लोगों को उनसे बचने के बारे में जानकारी देगी। डीआईजी के आह्वान पर कई कमेंट्स भी आने लगे हैं।

Posted By: Inextlive